Thu, 17 Nov 2022

केन विलियमसन के बाद ये 3 खिलाड़ी हैं SRH के कप्तान बनने के है प्रबल दावेदार, एक तो पहले भी कर चुका है टीम की कप्तानी

bbcb

IPL 2023 के लिए रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है. जल्द ही आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. पिछले साल हैदराबाद के लिए कप्तानी करने वाले केन विलियमसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिसके बाद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया. पूरे सीजन उन्होंने 13 मैचों में केवल 216 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से केवल 1 अर्धशतक ही निकला. हैदराबाद की टीम अपने नए कप्तान के लिए तलाश कर रही है. टीम के पास अभी भी कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. 

बेन स्टोक्स

वर्तमान में इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने दूसरी बार अपनी टीम को आईसीसी का खिताब जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इस शानदार प्रदर्शन के बाद हैदराबाद फ्रेंचाइजी के मालिकों की नजर बनी हुई है और वह इस टीम की कप्तानी संभालने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

स्टीव स्मिथ 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ आईपीएल 2021 में नहीं खेल और उन्हें T20 वर्ल्ड कप में भी ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. इसके बावजूद भी स्टीव स्मिथ बतौर कप्तान उनकी पसंद बने हुए हैं. 

मयंक अग्रवाल

पंजाब किंग्स की टीम ने अपनी टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को इस बार रिटेन नहीं किया है. आईपीएल 2022 में वो ना तो कप्तानी में कुछ खास कर सके और ना ही बल्लेबाजी में. हैदराबाद की टीम केन विलियमसन की जगह एक अनुभवी कप्तान को अपनी टीम के साथ जोड़ सकती है. जो कि पहले भी आईपीएल में कप्तानी कर चुका है और मयंक अग्रवाल को एक मौका दिया जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement