Sun, 4 Sep 2022

रोहित शर्मा के बाद अब पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने बीसीसीआई पर साधा निशाना, बोले- कमाऊ पूत की चुम्मियां ज्यादा ली जाती हैं

BBBB

अक्सर देखा जाता है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय खिलाड़ियों और चयनकर्ताओं पर टिप्पणी करते रहते हैं. अब एक बार फिर से पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर निशाना साधा है. मोहम्मद हफीज ने बीसीसीआई को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लाडला कैप्शन दिया है. 

हाल ही में मोहम्मद हफीज से एक सवाल पूछा था-भारत बढ़िया खेलने या ज्यादा पैसा बनाने के कारण लाडला है? जिसके जवाब में मोहम्मद हफीज ने कहा था- मैं बहुत कुछ नहीं जानता, पर इतना जरूर जानता हूं कि हमारे समाज में जो भी कमाऊ पूत होता है, वो सबसे प्यारा होता है, लाडला होता है. सबसे ज्यादे चुम्मियां ली जाती हैं.

हालांकि मोहम्मद हफीज के ऐसा बयान देने पर  पैनल के अन्य लोग हंसने लगे. मोहम्मद हफीज ने आगे कहा- भारत एक राजस्व बनाने वाला देश है. इसलिए दुनियाभर में कही भी द्विपक्षीय श्रृंखला में उन्हें प्रायोजन मिलता है तो उन्हें जैकपॉट मिलता है. इन चीजों को नकारना मुश्किल है. 

बता दें कि उन्होंने यह सब बातें पीटीवी स्पोर्ट से चर्चा के दौरान कहीं. इससे पहले उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा था- आप मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा के एक्सप्रेशन देखिए।. यह एक्सप्रेशन भारत के 40 रन से जीतने के बाद का है. मैंने रोहित शर्मा की बॉडी लैंग्वेज के बारे में बात की थी, जब वह टॉस के लिए गए तो कमजोर, डरे हुए और भ्रमित दिख रहे थे. मैं उन रोहित शर्मा को नहीं देख पा रहा हूं, जिन्हें मैंने मैचों के दौरान अविश्वसनीय पारियां खेलते हुए देखा है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement