Tue, 6 Sep 2022

पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद भारत की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव संभव, तीन खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता

kkklk

भारतीय टीम एशिया कप-2022 के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान से मुकाबला हार गई. जबकि ग्रुप स्टेज में पहले मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया था. अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला आज श्रीलंका से होना है. अगर टीम इंडिया इस मुकाबले को हार जाती है तो फिर वह टूर्नामेंट से बाहर हो सकती है. ऐसे में आज के मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इन तीन खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता 

केएल राहुल 

केएल राहुल एशिया कप के तीनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं. पाकिस्तान के विरुद्ध पहले मैच में वह शून्य पर आउट हो गए थे. जबकि हांगकांग के विरुद्ध उन्होंने 39 गेंदों में 36 रन की पारी खेली थी. वहीं पाकिस्तान के विरुद्ध रविवार को खेले गए मैच में वह 28 रन बनाकर ही आउट हो गए. ऐसे में उनकी जगह दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में ओपनिंग का मौका दिया जा सकता है.

ऋषभ पंत 

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह में शामिल किया. लेकिन वह 14 रन बनाकर आउट हो गए. पंत गलत शॉट खेलकर आउट हुए थे, जिस वजह से रोहित शर्मा को उन पर गुस्सा करते हुए भी देखा गया. ऐसे में आज के मैच में रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

युज़वेंद्र चहल 

चहल ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में 4 ओवर में 43 रन लुटाए और केवल एक विकेट निकाला. चहल काफी महंगे साबित हुए. इस वजह से उनकी आज के मैच से छुट्टी हो सकती है और अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को खिलाया जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement