Sat, 12 Nov 2022

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की करारी हार के बाद हरभजन सिंह ने कप्तान को लेकर उठाई बड़ी मांग, बोले- रोहित नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बनाओ कप्तान

bdbdb

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे हैं T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड से करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हो रही है. साथ ही साथ कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. अब पूर्व भारतीय स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को हटाने की मांग की है. 

हरभजन सिंह का कहना है कि किसी ऐसे व्यक्ति को कोच बनाए जाने की आवश्यकता है, जिसने हाल ही में संन्यास लिया हो. मैं द्रविड़ का बहुत सम्मान करता हूं. उनके साथ खेला हूं. राहुल द्रविड़ की जगह आशीष नेहरा जैसा कोई व्यक्ति आना चाहिए, जिसने हाल ही में टी20 क्रिकेट से संन्यास लिया हो. आशीष नेहरा मेरे पसंदीदा कोच होंगे.

भारतीय टीम के कप्तान को लेकर हरभजन सिंह ने कहा- कप्तानी के लिए हार्दिक पांड्या मेरी पसंद हैं. उनसे कोई बेहतर विकल्प नहीं है. वह टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और आपको टीम में उनके जैसे और लोगों की जरूरत है. बता दें कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली है, जहां तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसके लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement