Sat, 10 Sep 2022

रोहित एंड कंपनी के खराब प्रदर्शन के बाद टी-20 वर्ल्ड कप से पहले उठने लगे सवाल, क्या टीम में जगह बना पाएंगे केएल राहुल?

nxnxn

कुछ दिनों बाद ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा. भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कई सवाल उठने लगे हैं. एशिया कप में विराट कोहली ने शानदार वापसी की है. लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. 

भारत के टॉप-3 बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. जबकि लोकेश राहुल का प्रदर्शन तो बहुत ही ज्यादा खराब रहा है. इस कारण भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंता और ज्यादा बढ़ रही है. हाल ही में कोहली नेबीसीसीआई डॉट टीवी के लिए रोहित शर्मा से बातचीत की और इस दौरान कहा- हमें उसे अच्छी स्थिति में रखना होगा. क्योंकि हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है. बता दे की कोहली केएल राहुल के बारे में बात कर रहे हैं .

फैंस कोहली के नाबाद शतक के बाद रोहित के साथ ओपनिंग के लिए उनका नाम ले रहे हैं. जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सूर्या को मौका देने की बात कह रहे हैं. यदि ऐसा होता है तो T20 वर्ल्ड कप में लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा. इस बात में कोई शंका तो नहीं है कि उनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. लेकिन अभी वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.

लेकिन भारतीय टीम के लिए मुश्किल बहुत ज्यादा है. मध्यक्रम भारतीय टीम के लिए हमेशा से ही चिंता का कारण रही है. भले ही हार्दिक पांड्या फॉर्म में हो, लेकिन बड़े मैचों में वह फ्लॉप हो जाते हैं. जिस वजह से भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement