Tue, 6 Sep 2022

Asia Cup 2022: मोहम्मद शमी ने किया युवा अर्शदीप सिंह का सपोर्ट, बोले- ट्रोलर्स में दम है तो......

kkk

युवा पेसर अर्शदीप सिंह पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 राउंड में खेले गए मैच में एक कैच टपकाने की वजह से भारतीय फैंसी निशाने पर आ गए. लेकिन फिर उनके सपोर्ट में क्रिकेट जगत के दिग्गज और राजनीति से जुड़े लोग उतर आए. भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अर्शदीप सिंह का सपोर्ट किया और उन्होंने ट्रोलर्स को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ट्रोलर्स में दम है तो असली अकाउंट से बात करें, ना कि फर्जी अकाउंट बनाकर.

दरअसल पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली ने बड़ा शॉट खेला था और गेंद अर्शदीप सिंह के पास आई. लेकिन उन्होंने कैच छोड़ दिया. उस समय आसिफ अली 0 पर खेल रहे थे. लेकिन इस जीवनदान के बाद उन्होंने 8 गेंदों में 16 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. हालांकि बाद में अर्शदीप सिंह ने ही आसिफ अली को एलबीडब्ल्यू आउट किया. लेकिन कैच छोड़ने की वजह से लोग उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं. 

मोहम्मद शमी ने अर्शदीप सिंह का सपोर्ट करते हुए एक निजी टीवी चैनल से कहा- वो तो हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं. उनके पास कोई और काम नहीं है. हम जब अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह लोग यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच पकड़ा. लेकिन गलती हुई तो तुरंत ट्रोल करने लग जाते हैं. मोहम्मद शमी ने आगे कहा कि अगर ट्रोलर्स में दम है तो असली अकाउंट से आए. फेक अकाउंट बनाकर तो कोई भी मैसेज कर सकता है. मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे साथ मेरा देश खड़ा है और मैं अर्शदीप सिंह से बस इतना ही कहूंगा कि आप में काफी प्रतिभा है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement