Tue, 6 Sep 2022

Asia Cup: भारत की पाकिस्तान से फिर हो सकती है भिड़ंत, फाइनल में जंग के लिए करना होगा ये काम

JJJJ

भारतीय टीम एशिया कप में सुपर-4 राउंड में अपने पहले मैच में पाकिस्तान से 5 विकेट से हार गई. जबकि ग्रुप स्टेज मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एशिया कप के फाइनल मैच में इन दोनों टीमों का फिर से आमना-सामना हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो फिर तो मैच में रोमांच की सारी हदें पार हो जाएगी.

फाइनल में खेलेगी कौन सी टीमें 

बता दें कि इस बार एशिया कप में 6 टीमें खेलने उतरी, जिनमें से 4 टीमें सुपर-4 राउंड में पहुंचीं. सुपर-4 में से 2 टीमें फाइनल में पहुंचेगी. फिलहाल तो सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें ऐसी हैंं, जो एक-एक मैच जीतकर टॉप-2 में है. भारतीय टीम तीसरे और अफगानिस्तान की टीम चौथे पायदान पर है. भारतीय टीम अगर अपने बाकी बचे दोनों मैच बड़े अंतर से जीत लेती है और पाकिस्तान की टीम भी अपने दोनों मैच जीत जाती है तो दोनों टीमें फाइनल में पहुंच जाएंगी. ऐसी स्थिति में भारत और पाकिस्तान का एक बार फिर से मुकाबला होगा.

अगर अफगानिस्तान और श्रीलंका की बात करें तो सुपर-4 राउंड में श्रीलंका ने एक मैच जीता है. लेकिन उसके बाकी दोनों मैचों में हारने की संभावना है, क्योंकि उसके सामने पाकिस्तान और भारत की टीमें होंगी. अगर अफगानिस्तान की बात करें तो वह सुपर-4 राउंड में अपना एक मैच हार चुकी है और बाकी दोनों मैचों में भी उसका जीतना मुश्किल होगा, क्योंकि भारत और पाकिस्तान की टीमें काफी मजबूत है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement