Sun, 11 Sep 2022

बाबर आजम या विराट कोहली, जानिए कौन है सनथ जयसूर्या और उनके बेटे का फेवरेट खिलाड़ी ?

klksk

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम की अक्सर तुलना होती रहती है. हाल ही में जब पूर्व श्रीलंकाई विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या से पूछा गया कि इन दोनों में से उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है. तो उन्होंने बाबर आजम पर विराट कोहली को तरजीह दी. उनका कहना है कि उनके और उनके बेटे के फेवरेट प्लेयर विराट कोहली हैं. 

बता दें कि इस समय पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में एशिया कप खेलने में बिजी है. आज पाकिस्तान की टीम का श्रीलंका से फाइनल में सामना होना है. इस मुकाबले से पहले सनथ जयसूर्या ने कहा- मैं विराट कोहली को पसंद करता हूं. वह मेरे और मेरे बेटे के फेवरेट प्लेयर हैं. बता दें कि बाबर आजम एशिया कप में बल्ले से तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने कप्तान के रूप में अपनी टीम को बेहतर तरीके से संभाला और फाइनल में भी पहुंचाया है.

वहीं विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक लगाया और रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली. विराट कोहली अगर एक शतक और लगाते हैं तो वह इस मामले में रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो वह इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे और केवल सचिन तेंदुलकर ही उनसे आगे होंगे.

Advertisement

Advertisement

Advertisement