Sun, 4 Sep 2022

भारत-पाकिस्तान महा मुकाबले से पहले इस पाक क्रिकेटर ने लड़कियों को लेकर दे डाला बड़ा बयान, चारों ओर मचेगा तहलका

nvnn

आज एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिंडर एक बार फिर से होने जा रही है. लेकिन इस महा मुकाबले से पहले पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने महिलाओं को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो काफी सुर्खियों में बना हुआ है. उनके इस बयान की चारों ओर चर्चा हो रही है. 

हाल ही में एक भारतीय लड़की ने मोहम्मद रिजवान के साथ फोटो खिंचवाने की अपनी इच्छा जाहिर की थी. उस लड़की की बात सुनने के बाद मोहम्मद रिजवान ने कहा- मैं ना तो लड़की को देख सकता हूं और ना ही उनके साथ तस्वीर खिंचवा सकता हूं. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

लड़की के बयान के मुताबिक, पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान लड़कियों के साथ सेल्फी खींचवाने मे असहजता महसूस करते हैं. जबकि मोहम्मद रिजवान का कहना है कि वह महिलाओं की बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं.

कुछ दिनों पहले इस भारतीय लड़की का एक वीडियो पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली के साथ भी वायरल हुआ था. जिसमें हसन अली ने आई लव इंडिया भी कहा था. जानकारी के लिए बता दें कि जब भी मोहम्मद रिजवान महिला पत्रकार को इंटरव्यू देते हैं तो हमेशा अपनी आंखें नीची रखते हैं और उन्हें कई बार लड़कियों से दूरी बनाए हुए भी देखा गया है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement