Fri, 2 Sep 2022

रोहित शर्मा के सामने खड़ी हुई बहुत बड़ी मुसीबत, हार्दिक पांड्या करते हैं वापसी तो किसी करेंगे टीम से बाहर ?

JJJJ

भारतीय टीम सुपर-4 में पहुंच चुकी है और अब उसका रविवार को पाकिस्तान या हांगकांग के साथ मैच होगा. दरअसल, भारत का सामना ग्रुप में दूसरे नंबर की टीम से होगा. ऋषभ पंत को पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था. लेकिन हांगकांग के विरुद्ध हुए मैच में हार्दिक पांड्या को बाहर कर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. 

हालांकि अब जब भारतीय टीम रविवार को सुप-4 में मुकाबला खेलने उतरेगी तो हार्दिक पांड्या की वापसी की पूरी संभावना है. लेकिन अगर हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में वापसी करते हैं. फिर उनकी जगह किसे टीम से बाहर किया जाएगा. इसको लेकर रोहित शर्मा के सामने असमंजस की स्थिति होगी. रोहित शर्मा के लिए यह फैसला करना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

राहुल पर लटकी है तलवार 

केएल राहुल एशिया कप के दोनों मैचों में अब तक बल्ले से फ्लॉप रहे हैं. पहले मुकाबले में वह शून्य पर ही आउट हो गए थे. वहीं दूसरे मैच में 39 गेंदों में 38 रन की पारी खेल पाए. ऐसे में उन्हें बाहर किया जा सकता है. 

पंत या कार्तिक 

प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या की वापसी होती है तो दिनेश कार्तिक को बाहर किया जा सकता है. अगर दिनेश कार्तिक को बाहर किया जाता है तो पंत विकेटकीपर के रूप में खेल सकते हैं. वहीं अगर दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन में होते हैं तो पंत को बाहर रहना पड़ेगा.

Advertisement

Advertisement

Advertisement