Wed, 16 Nov 2022

टीम इंडिया में धोनी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कोच राहुल द्रविड़ से भी बड़ा पद संभालेने की मिल सकती है जिम्मेदारी

vn n

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से 10 विकटों से हार गई और एक बार फिर से टीम इंडिया का आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना भी टूट गया. T20 वर्ल्ड कप में करारी हार के बाद बीसीसीआई कई बड़े बदलाव करने की तैयारी में है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक भारतीय टीम में कई बड़े बदलाव होने जा रहे हैं. 

द टेलीग्राफ ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक बताया कि धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम में कोच राहुल द्रविड़ से भी बड़ा पद दिया जा सकता है. कोच के ऊपर वर्क लोड कम करने के लिए कोचिंग की जिम्मेदारी को बांटा जाएगा. ऐसे में धोनी को बीसीसीआई डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट नियुक्त कर सकता है.

बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप, T20 वर्ल्ड कप और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम 2009 में टेस्ट में नंबर वन भी बनी थी. धोनी को बड़े टूर्नामेंट जिताने का अच्छा खासा अनुभव है. बीसीसीआई उनके इस अनुभव का पूरी तरह से फायदा उठाना चाहता है. 2023 का वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होने वाला है. ऐसे में धोनी को टीम इंडिया से जोड़ने पर फैसला लिया जा सकता है. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Advertisement

Advertisement

Advertisement