Thu, 8 Sep 2022

T20 वर्ल्ड कप को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले- 95 फीसदी टीम तो हो चुकी है तय

ZBBZB

एशिया कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद चारों और उसकी आलोचना हो रही है और हर कोई भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन से बहुत ही निराश है और यही सोच रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया कैसे जीत पाएगी. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम लगभग तय हो चुकी है. 

श्रीलंका से करारी हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा- विश्व कप के लिए हम एशिया कप में कुछ प्रयोग करना चाहते थे और देखना चाहते थे कि चार विशेषज्ञ गेंदबाजों का उपयोग करने पर क्या होता है. जब आप प्रयोग करते हैं तो हम कुछ चीजों से अनजान होते हैं. अगर आप एशिया कप से पहले हमारे संयोजन को देखें तो हम चार तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेल रहे थे, जिनमें दूसरा स्पिनर ऑलराउंडर था. मैं हमेशा प्रयास करता हूं और देखना चाहता हूं. 

अगर अंतिम गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेले तो क्या होता है. जब आप विश्वकप जैसी प्रतियोगिता में खेलते हैं तो सभी चीजों के जवाब आपके पास होने चाहिए. पांड्या की वापसी हुई है. इसलिए हम तीन गेंदबाजों के साथ खेल सकते हैं. यह जानना अच्छा रहा कि तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेलने से क्या हो सकता है. इन हार से हमें कई चीजें सीखने को मिली.

आगे रोहित शर्मा ने कहा- कई ऐसे सवाल हैं जिनके हमें जवाब चाहिए और इस दौरान हमने जो तीन चार श्रृंखलाएं खेली उन्हें हमें कुछ जवाब मिले. अभी यह कहने में समय है कि विश्वकप के लिए हम यह संयोजन चाहते हैं. अभी हमने विश्व कप से पहले दो सीरीज और खेलनी हैं. हम टीम घोषित होने से पहले कुछ अन्य खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं. भारत भले ही फाइनल में जगह बनाने की स्थिति में नहीं है लेकिन रोहित ने कहा कि टीम में कुछ भी गलत नहीं है और वह जिस तरह से खेल रही है वह भी गलत नहीं है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement