Sun, 18 Sep 2022

ENG vs PAK: 3 साल बाद धाकड़ खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी, तो बोला- कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी होगा

DKKLF

इंग्लैंड की टीम सालों बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची है, जहां दोनों टीमों के बीच सात मैचों की T20 सीरीज खेली जाएगी. यह सीरीज इंग्लैंड के लिए T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. लेकिन 3 साल बाद इंग्लैंड की टीम में धाकड़ बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की वापसी हुई, जिस पर उन्हें खुद भरोसा नहीं हो रहा और उन्होंने भावुक कर देने वाला बयान दिया.

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के विरुद्ध सीरीज शुरू होने से पहले कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि 2019 में डोप टेस्ट में फेल होने के बाद वह फिर से अपनी टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेल पाएंगे. उन्हें दूसरा मौका मिला है और वह इसका जरूर फायदा उठाएंगे. बता दें कि 2019 में एलेक्स हेल्स डोप टेस्ट पास नहीं कर पाए थे. लेकिन अब एक बार फिर से वह खेलने को तैयार हैं.

तत्कालीन कप्तान इयोन मोर्गन ने दावा किया था कि एलेक्स हेल्स ने गैर जिम्मेदाराना रवैया दिखाया. लेकिन अब वह सफेद गेंद टीम में वापसी कर चुके हैं. उन्हें जॉनी बेयरस्टो के चोटिल होने की वजह से आगामी सीरीज के लिए टीम में चुन लिया गया है. एलेक्स हेल्स ने एक इंटरव्यू में अपनी गलती स्वीकारी थी और उन्होंने यह कहा था कि 2019 में विश्व कप से पहले उन्होंने मनोरंजन-संबंधी ड्रग्स लिया था और इस बारे में किसी को कुछ बताया नहीं और यह उनकी गलती थी.

हेल्स ने कहा था- मेरी गलती थी, मैंने यह किया था. आपको शीशे में खुद को देखना होगा. एक व्यक्ति के रूप में अपनी गलतियों से सबक लेना होगा. लेकिन वर्ल्ड कप से बाहर होना बहुत दर्दनाक था. हालांकि टीम ने विश्व कप का खिताब जीता और यह देख कर बहुत अच्छा लगा. लेकिन अंदर ही अंदर यह बात बहुत परेशान करती है कि आपको इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था.

Advertisement

Advertisement

Advertisement