Nov 18, 2022, 09:16 IST

IPL से धोनी के संन्यास लेने से पहले ही दिग्गज क्रिकेटरों ने उठाई बड़ी मांग, बोले- ये 25 साल का खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

cbbccb

एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में सीएसके की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि यह धोनी के आईपीएल करियर का आखिरी सीजन हो सकता है. धोनी 41 साल के हो चुके हैं. ऐसे में उनके लिए बतौर कप्तान और खिलाड़ी आगे खेलना बहुत ही मुश्किल होगा. ऐसे में दिग्गज क्रिकेटर धोनी के संन्यास लेने के बाद सीएसके के अगले कप्तान के बारे में चर्चा कर रहे हैं. इसी बीच कई दिग्गज क्रिकेटरों ने बड़ी मांग भी उठाई है. उनका कहना है कि 25 साल का एक युवा खिलाड़ी अगला कप्तान बनने का प्रबल दावेदार है. 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को लेकर बड़ी मांग उठाई है. वसीम जाफर का कहना है कि धोनी के बाद चेन्नई का अगला कप्तान ऋतुराज गायकवाड को बनाया जाना चाहिए. वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए गए इंटरव्यू में कहा- चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी के लिए ऋतुराज गायकवाड़ एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ एक युवा खिलाड़ी हैं और उन्हें महाराष्ट्र की कप्तानी करने का भी अनुभव है. 

आगे उन्होंने कहा- चेन्नई सुपर किंग्स शायद ऋतुराज गायकवाड़ को महेंद्र सिंह धोनी के बाद अगले कप्तान के तौर पर तैयार भी कर सकती है.' वसीम जाफर ने आगे कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम विकेटकीपर के तौर पर डेवोन कॉनवे पर भरोसा दिखा सकती है. डेवोन कॉनवे लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विकेटकीपर का रोल निभा सकते हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement