Nov 18, 2022, 10:06 IST

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान, हिटमैन को लग सकती है मिर्ची

vvvv

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री अक्सर टीम इंडिया के बारे में अपनी राय देते रहते हैं. हाल ही में रवि शास्त्री ने टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. रवि शास्त्री का कहना है कि टीम इंडिया का नया T20 कप्तान बनाने में कोई बुराई नहीं है. अगर उनका उसका नाम हार्दिक पांड्या हो तो ऐसा ही हो. 

रवि शास्त्री ने कहा- टी20 क्रिकेट के लिए, एक नया कप्तान होने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि क्रिकेट की मात्रा इतनी है कि एक खिलाड़ी के लिए खेल के तीनों प्रारूपों में खेलना आसान नहीं होगा. अगर रोहित पहले से ही टेस्ट और वनडे में खेल रहे हैं तो, एक नए टी20 कप्तान की पहचान करने में कोई बुराई नहीं है और अगर उसका नाम हार्दिक पांड्या है, तो ऐसा ही हो.

रवि शास्त्री के अलावा न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण ने भारत की T20 टीम की कप्तानी को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया है. उनके बयान से इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि हार्दिक पांड्या भविष्य में टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं और रोहित शर्मा की छुट्टी हो सकती है.

रवि शास्त्री ने यह भी महसूस किया कि हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय कोचिंग स्टाफ को लगातार ब्रेक देना अच्छा नहीं है. इससे कई खिलाड़ी और कोच प्रभावित होंगे. साथ ही वह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में जगह देने के पक्ष में हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement