Sat, 12 Nov 2022

गौतम गंभीर का बड़ा दावा, बोले- 100 शतक और रोहित के 200 का रिकॉर्ड भी टूट जाएगा, लेकिन कभी नहीं टूटेगा धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड

hhh

T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार तरीके से शुरुआत की थी. लेकिन टीम इंडिया का अंतिम सफर उतना ही ज्यादा दर्दनाक रहा. शुरुआती मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया. लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया इंग्लैंड से 10 विकेट से हार कर बाहर हो गई. इसके बाद चारों और टीम इंडिया की आलोचना हो रही है. अब भारतीय टीम की हार के बाद गौतम गंभीर ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह बयान धोनी को लेकर दिया है.

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा- कोई आएगा और शायद रोहित शर्मा से ज्यादा दोहरे शतक लगा दे और हो सकता है 100 शतक का रिकॉर्ड भी टूट जाए, कोई विराट कोहली से ज्यादा शतक शतक लगा दे, लेकिन मुझे नहीं लगता महेंद्र सिंह धोनी की जो 3 ICC ट्रॉफी हैं उस रिकॉर्ड को कोई भी तोड़ सकता है. कोई भी कप्तान फिर से इस कारनामे को नहीं दोहरा पाएगा. T20 वर्ल्ड कप, ICC चैम्पियंस ट्रॉफी और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप.

बता दें कि धोनी अपनी करिश्माई कप्तानी के लिए जाने जाते हैं. वो अपने चतुर और शांत दिमाग से टीम इंडिया को कई में जिताए. धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी के तीन खिताब भी जीते.

Advertisement

Advertisement

Advertisement