Sun, 11 Sep 2022

हर्षा भोगले ने किया एशिया कप 2022 के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग XI का चुनाव, इन दो भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

XNNXN

एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला आज शाम श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. एशिया कप शुरू होने से पहले सभी को ऐसी उम्मीद थी कि इस बार की ट्रॉफी भी टीम इंडिया जीतेगी. लेकिन सभी को निराशा हाथ लगी. एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा और भारतीय टीम सुपर 4 के मुकाबलों से हारकर बाहर हो गई. एशिया कप 2022 के फाइनल में से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने इस टूर्नामेंट की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया. हर्षा भोगले ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो भारतीय, चार पाकिस्तानी, तीन श्रीलंकाई, और दो अफगानिस्तानी खिलाड़ियों को शामिल किया. 

हर्षा भोगले ने क्रिकबज पर अपनी इस प्लेइंग इलेवन का चुनाव करते हुए बतौर सलामी बल्लेबाज पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान और अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज को शामिल किया. वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने विराट कोहली का चुनाव किया और मिडिल ऑर्डर में उनके साथ नजीबुल्लाह जादरान और भानुका राजपक्षे को जगह दी है. वही उन्होंने फिनिशर के रूप में दासुन शनाका को जगह दी. वहीं गेंदबाजी विभाग की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तानी स्पिनर शादाबा खान और मोहम्मद नवाज को अपनी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया. तेज गेंदबाजी विभाग में उन्होंने भुवनेश्वर कुमार, नसीम शाह और दिलशन मधुशंका को शामिल किया. 

हर्षा भोगले द्वारा एशिया कप 2022 के लिए चुनी गई बेस्ट प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद रिजवान, रहमानुल्ला गुरबाज, विराट कोहली, नजीबुल्लाह जादरान, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, भुवनेश्वर कुमार, नसीम शाह, दिलशान मदुशंका.

Advertisement

Advertisement

Advertisement