Mon, 14 Nov 2022

ICC ने किया T20 वर्ल्ड कप 2022 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चुनाव, इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

cbbcb

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ और इंग्लैंड की टीम ने खिताब अपने नाम किया. पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजों और गेंदबाजों का धमाल देखने को मिला. अब आईसीसी ने T20 वर्ल्ड कप 2022 की अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है. आईसीसी ने इस टीम में 3 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है. 

आईसीसी ने T20 वर्ल्ड कप 2022 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर बल्लेबाज जोश बटलर और एलेक्स हेल्स को शामिल किया. जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. मिडिल ऑर्डर के लिए आईसीसी ने इस टीम में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को चुना. जबकि लोअर ऑर्डर में आईसीसी द्वारा न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स, जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा और पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान को जगह दी. 

इस प्लेइंग इलेवन में बतौर गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मार्क वूड, पाकिस्तान के शाहीन अफरीदीको शामिल किया गया. वहीं टीम इंडिया के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी इस टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए.

आईसीसी द्वारा चुनी गई T20 वर्ल्ड कप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ग्लेन फिलिप्स, सिकंदर रजा, स्पिनर शादाब खान, एनरिक नॉर्खिया, मार्क वूड, शाहीन अफरीदी, अर्शदीप सिंह.
 

Advertisement

Advertisement

Advertisement