Sun, 4 Sep 2022

IND VS PAK: भारत के खिलाफ महा मुकाबले से पहले पूर्व पाक कप्तान ने खेला माइंड गेम, बोले- कोहली कभी नहीं रहे हैं T20 के अच्छे खिलाड़ी

CBCBCB

आज एशिया कप 2022 में सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला होने वाला है. लेकिन इससे पहले भारत पाकिस्तान के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइंड गेम खेल रहे हैं और वह भारतीय खिलाड़ियों का हौसला तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने विराट कोहली पर एक बड़ा बयान दिया है और माइंड गेम खेलने की कोशिश की है. 

बता दें कि विराट कोहली को अपने खराब प्रदर्शन के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने एशिया कप में लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी की है और अपने फॉर्म में आने के संकेत भी दिए हैं. लेकिन इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने बड़ा बयान दिया. 

उन्होंने यूट्यूब पर गेम ऑन पर बात करते हुए कहा- विराट कोहली कभी भी टी20 के अच्छे खिलाड़ी नहीं रहे हैं. हम उनकी तुलना केन विलियमसन, जो रूट या स्टीव स्मिथ से करते हैं, लेकिन उनमें से कोई भी टी20 में मैच जीतने वाला खिलाड़ी नहीं रहा है. ये सभी एंकर की भूमिका निभाते हुए खेल को साथ लेकर चलते हैं.

आगे राशिद लतीफ ने कहा- तो मामला ये नहीं है कि विराट कोहली आज स्लो खेले या तेज खेले। ये खेलते ही ऐसे हैं. वो 30-35 गेंद खेलकर हिट करना शुरू करते हैं. रोहित शर्मा उस तरह के खिलाड़ी हैं, जो पावरप्ले का बखूबी इस्तेमाल करते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement