Sun, 4 Sep 2022

IND VS PAK: भारतीय टीम में खेलने लायक नहीं है ये खिलाड़ी, प्लेइंग XI से बाहर करने की उठ रही है मांग

N NN

एशिया कप 2022 में अब सुपर चार के मुकाबले शुरू हो गए हैं. सुपर चार के मुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान का मुकाबला खेला जाएगा. यह एशिया कप में दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला होगा. पाकिस्तान के विरुद्ध मैच से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है और इस खिलाड़ी को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की भी मांग उठ रही है. यह खिलाड़ी दोनों ही मैचों में फ्लॉप साबित हुआ था. 

एशिया कप 2022 में भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. शुरुआती दोनों मुकाबलों में आवेश खान कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी आवेश खान की आलोचना कर रही है और उनका मानना है कि पाकिस्तान के विरुद्ध खेले जाने वाले मुकाबले में उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलनी चाहिए. 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर ने सपोर्ट्स 18 से बात करते हुए कहा- मुझे लगता है कि आवेश खान को T20 वर्ल्ड कप के लिए अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है. इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन मैं बहुत ज्यादा चिंतित हूं. अब तक आवेश ने क्या किया है .मुझे लगता है किसेलेक्टर्स के दिमाग में और ज्यादातर लोगों के दिमाग में यह चल रहा है कि इस समय टीम इंडिया की फर्स्ट प्लेइंग 11 में फिट नहीं बैठते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में आवेश खान ने 2 ओवर में 19 रन दिए थे और केवल एक ही विकेट हासिल किया था. वही हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उनका प्रदर्शन और भी ज्यादा खराब है. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की थी और 53 रन खर्च किए थे.

Advertisement

Advertisement

Advertisement