Thu, 8 Sep 2022

IND vs AFG: लगातार दो हार के बाद इन खिलाड़ियों की प्लेइंग XI से छुट्टी होना तय, इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं रोहित शर्मा

KKK

भारतीय टीम एशिया कप-2022 के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी. टीम इंडिया आज एशिया कप के मौजूदा सीजन में अपना आखिरी मैच अफगानिस्तान के विरुद्ध खेलने उतरेगी. भारतीय टीम लगातार दो मुकाबले हार चुकी है. तो ऐसे में आज उसे हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. इस वजह से रोहित शर्मा आज प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. 

रोहित शर्मा के साथ अब तक एशिया कप में केएल राहुल ने ओपनिंग की है. लेकिन वह फ्लॉप रहे हैं. फिर भी आज उन्हें खेलने का मौका दिया जा सकता है और नंबर 3 पर विराट कोहली का खेलना तय माना जा रहा है. चौथे नंबर पर सूर्य कुमार यादव को और पांचवें नंबर पर दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर के रूप में शामिल किया जा सकता है और ऋषभ पंत के बाहर होने की पूरी संभावना है, जो इस सीजन एशिया कप में बुरी तरह से नाकामयाब रहे हैं. 

ऑलराउंडर के रूप में दीपक हुड्डा और हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है. वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल की जगह रवि बिश्नोई को और रविचंद्रन अश्विन को खिलाया जा सकता है. लेकिन तेज गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को ही शामिल किया जाएगा, क्योंकि और कोई ऑप्शन बाकी नहीं है.

अफगानिस्तान के विरुद्ध भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, रविचंद्रन अश्विन. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement