Fri, 9 Sep 2022

IND vs AFG: भारत के एशिया कप से बाहर होने पर केएल राहुल हैं बहुत निराश, ऐसे जाहिर किया अपना दर्द

KKKLLK

भारतीय टीम एशिया कप-2022 से बिना फाइनल खेले ही बाहर हो गई. भारतीय टीम के लिए एशिया कप टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण था. लेकिन टीम इंडिया फाइनल में भी नहीं पहुंच सकी. लेकिन भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ इस टूर्नामेंट से विदाई ली. हालांकि भारतीय टीम के एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर होने से केएल राहुल बहुत निराश दिखे और उन्होंने अपना दर्द बयां किया.

बता दें कि अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच में केएल राहुल ने रोहित शर्मा की जगह कप्तानी की थी. मैच के बाद केएल राहुल ने कहा- परिणाम निराशाजनक रहा है. हम फाइनल खेलना चाहते थे और खुद को चुनौती देना चाहते थे. हम बड़े टूर्नामेंट जीतना चाहते थे. लेकिन यह हमारे अनुकूल नहीं रहा. उन्होंने आगे कहा- हम सकारात्मकता लेते हैं. हमें चुनौती दी गई है और यह वापस बैठने और प्रतिबिंबित करने का समय है. हमारा दृष्टिकोण T20 वर्ल्ड कप है और उम्मीद है कि सीखने से हमें T20 वर्ल्ड कप के लिए मदद मिलेगी.

बता दें अफगानिस्तान के विरुद्ध टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खोकर 212 रन बनाए थे, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 8 विकेट खोकर 111 रन बना सकी और 101 रन से मैच हार गई. इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने 61 गेंदों में 122 रन की पारी खेली. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement