Mon, 19 Sep 2022

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले T20 से इन 2 खिलाड़ियों की छुट्टी संभव, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

KSKK

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार से तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने वाली है. पहला मैच मोहाली में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम इंडिया ने सीरीज से पहले एशिया कप में हिस्सा लिया था, जहां उसका प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा और भारत बिना फाइनल में पहुंचे ही टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले टी20 में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं और दो खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है.

ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर 

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब रहा था. इन्होंने सबको काफी निराश किया. यही वजह है कि इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले T20 में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले टी-20 से रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं और उनकी जगह विराट कोहली से ओपनिंग करवाई जा सकती है और नंबर 3 पर दीपक हुड्डा को उतारा जा सकता है.

वहीं एशिया कप में भुवनेश्वर कुमार भी काफी महंगे साबित हुए थे. बड़े मैचों में उन्होंने खूब रन लुटाए और वह विकेट भी नहीं निकाल पाए. यही वजह है कि रोहित उनकी जगह मोहाली T20 में दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह.

Advertisement

Advertisement

Advertisement