Sun, 28 Aug 2022

IND vs PAK : मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्लेइंग XI को लेकर दिए बड़े संकेत, कोहली की फॉर्म को लेकर भी दिया अपडेट

ROHIT SHARMA

एशिया कप का दूसरा मुकाबला रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले का सिर्फ भारत और पाकिस्तान को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार है. काफी लंबे समय से क्रिकेट प्रेमी इस मैच का इंतजार कर रहे थे.

मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच के लिए प्लेइंग इलेवन को लेकर बयान दिया. इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली की हालिया फॉर्म को लेकर भी बातचीत की.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से जब आज के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा पिच देखने पर मालूम हुआ कि उस पर बहुत घास है. यह देखने वाली बात होगी कि मैच वाले दिन पिच कैसी रहती है. इसी हिसाब से मैच के लिए प्लेइंग इलेवन तय की जाएगी. टॉस का काफी अहम रोल रहने वाला है. पहले हम एशिया कप का पहला मुकाबला देखेंगे और फिर अनुमान लगाएंगे.

रोहित शर्मा से जब दिनेश कार्तिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमें दिनेश कार्तिक की खूबियां अच्छी तरह पता है. टीम से बाहर होने से पहले भी उन्होंने कई अच्छी पारियां खेली. टीम में वापसी करने के बाद उन्होंने काफी प्रभावित किया है. लेकिन इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि वह आज होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं.

विराट कोहली के बारे में रोहित शर्मा ने कहा कि अभ्यास के दौरान वह अच्छे टच में दिख रहे हैं. वह काफी मेहनत कर रहे हैं. पिछले कुछ समय में उनकी बल्लेबाजी में बदलाव आया है . वह 1 महीने बाद वापसी कर रहे हैं तो वह ज्यादा फ्रेश दिख रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement