Mon, 5 Sep 2022

IND vs PAK: भारतीय टीम की हार का कारण बना ये एक खिलाड़ी, पूरी टीम की मेहनत पर फेर दिया पानी

JJJK

भारतीय टीम पाकिस्तान से 5 विकेट से मैच हार गई. पाकिस्तान की जीत में मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. रिजवान ने 71 रन की पारी खेली तो मोहम्मद नवाज 42 रन बनाने में सफल रहे. भारतीय टीम इस मुकाबले को आसानी से जीत रही थी. लेकिन एक खिलाड़ी ने गलती कर दी, जिसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ा. 

भारतीय टीम की इस हार के जिम्मेदार अर्शदीप सिंह रहे, जिन्होंने एक आसान सा कैच छोड़ दिया और भारतीय टीम को मैच हरवा दिया. पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली ने रवि बिश्नोई की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की थी. लेकिन गेंद अर्शदीप सिंह के पास पहुंच गई और उन्होंने कैच छोड़ दिया. फिर आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन की तूफानी पारी खेल डाली और पाकिस्तान की टीम आसानी से मुकाबला जीत गई.

अगर अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच ना थोड़ा होता तो भारतीय टीम मुकाबला जीत सकती थी. भारतीय फैंस अर्शदीप सिंह की इस गलती के लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों का यही कहना है कि अर्शदीप सिंह की एक गलती ने भारतीय टीम की मेहनत पर पानी फेर दिया और भारत के लिए मुसीबत खड़ी कर दी. बता दें कि अर्शदीप सिंह गेंदबाजी में भी फ्लॉप रहे. उन्होंने 3.5 ओवर में 27 रन लुटाए और केवल 1 विकेट चटकाया. सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह को लेकर तरह-तरह के मींस वायरल हो रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement