Fri, 2 Sep 2022

IND vs PAK: सुपर संडे में फिर होगी भारत-पाक की भिड़ंत? ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

KKK

भारतीय टीम एशिया कप 2022 में शुरुआती दोनों मैच जीतकर सुपर-4 में पहुंच चुकी है. सुपर 4 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से मैच खेल देखने को मिल सकता है. अगर ऐसा होता है तो क्रिकेट प्रेमियों का मजा दोगुना हो जाएगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें बहुत कम ही एक-दूसरे के खिलाफ खेलती है. वैसे पाकिस्तान की टीम एशिया कप के ग्रुप ए मैच में हांगकांग को हराकर आसानी से सुपर-चार में जगह बना लेगी और अगर ऐसा होता है तो भारत का पाकिस्तान से रविवार को मैच होना तय है. ऐसे में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी कर सकती है.

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन 

अगर भारत का रविवार को पाकिस्तान से मैच होता है तो रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत को ओपनिंग का मौका दिया जा सकता है, क्योंकि केएल राहुल अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. वहीं ऋषभ पंत तूफानी बैटिंग से कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं. नंबर 3 पर विराट कोहली का खेलना लगभग तय है. वहीं नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आएंगे, जिन्होंने पिछले मैच में तूफानी पारी खेली थी.

पांचवे नंबर पर हार्दिक पांड्या का उतरना बिल्कुल बिल्कुल तय हैं. वही सातवें नंबर पर दिनेश कार्तिक होंगे और ऑलराउंडर के रूप में रविंद्र जडेजा को चुना जाएगा. गेंदबाजी विभाग में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार.

Advertisement

Advertisement

Advertisement