Fri, 26 Aug 2022

एशिया कप में पाकिस्तान के लिए विराट कोहली नहीं बल्कि ये बल्लेबाज साबित होगा बड़ा खतरा, बन जाएगा काल

klklk

27 अगस्त से एशिया कप 2022 शुरू होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा. भारतीय टीम को एशिया कप में पाकिस्तान से सावधान रहने की जरूरत है. पाकिस्तान की टीम भी भारत के खिलाफ बेहद संभलकर खेलना चाहेगी. हालांकि इस बार पाकिस्तान के लिए विराट कोहली नहीं, बल्कि एक दूसरा खिलाड़ी बहुत बड़ा खतरा बन सकता है. 

वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं. रोहित शर्मा से पाकिस्तान को बेहद सावधान रहने की जरूरत है. रोहित जब तेज गति से रन बनाते हैं तो उन्हें रोक पाना बहुत मुश्किल हो जाता है और वह अकेले दम पर ही मैच जिता सकते हैं. इस बार एशिया कप में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करेंगे. नंबर 3 पर विराट कोहली और नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आएंगे. ऐसे में अगर भारत का टॉप ऑर्डर सफल रहता है तो पाकिस्तान की हार निश्चित होगी.

वैसे ये दोनों टीमें पिछले साल यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थी और उस मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान से 10 विकेटों से हार गई थी. इस बार भारत समेत टीम एशिया कप टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं. ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग को रखा गया है. तो ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement