Thu, 1 Sep 2022

भारत या पाकिस्तान, एशिया कप से किसी एक टीम को बाहर कर सकता है अफगानिस्तान, भारतीय दिग्गज ने जताई आशंका

KKK

अफगानिस्तान की टीम ने एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है. वह श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सुपर-4 में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. अफगानिस्तान की टीम के प्रदर्शन को देखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने पाकिस्तान और भारतीय टीम को चेतावनी दी. उनका कहना है कि अफगानिस्तान की टीम भारत और पाकिस्तान किसी एक टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर सकती है. अगर ऐसा सच में हो जाता है तो इसको लेकर उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी. 

अजय जडेजा ने कहा- सुपर 4 में इन लोगों से खेलते समय टीमों को सावधान रहना चाहिए. अगर ये टीमें सुपर-4 में बड़ी टीमों को हराकर बाहर कर दे तो भी मुझे आश्चर्य नहीं होगा. इनमें काबिलियत है. सभी यह बात जानते हैं कि वह गेंदबाजी में क्या कर सकते हैं. कल्पना कीजिए कि भारत या पाकिस्तान में से कोई भी टीम 20 या 30 रन पर अपने दो विकेट गंवा देती है तो उनके लिए वापसी करना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

अजय जडेजा ने यह भी कहा कि इन टीमों ने अपनी बल्लेबाजी से भी दिखा दिया कि इनके ओपनर बल्लेबाज एक निश्चित तरीके से खेल सकते हैं. ये आपको चौंका सकते हैं. बता दें कि अफगानिस्तान की टीम में हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जदरान और नजीबुल्लाह जदरान जैसे बल्लेबाज है, जो जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. इब्राहिम और नजीबुल्लाह ने बांग्लादेश के मैच में 33 गेंदों में 69 रन की साझेदारी निभाई थी. इससे पहले अफगानिस्तान ने श्रीलंका को बुरी तरह से हराया था और सबको हैरान कर दिया था. वैसे भारतीय टीम भी सुपर-4 में जगह बना चुकी है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement