Sep 22, 2022, 09:31 IST

भारतीय बल्लेबाजों का गेंदबाज में दिखा ऐसा खौफ, 11 गेंदों में खत्म हो सका ओवर, पड़े इतने रन

jkjkdjkd

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच इस समय वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 333 रन बनाए. कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 143 रन की बेहतरीन पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने खूब चौके-छक्के लगाए. लेकिन 100 रन पूरा करने के बाद उनके बल्लेबाजी करने का अंदाज ही बदल गया.

इसके बाद अगली 11 गेंदों में ही उन्होंने 43 रन बना डाले. हरमनप्रीत कौर का खौफ इंग्लिश गेंदबाज में ऐसा दिखा कि वह 11 ओवर गेंदों में ओवर खत्म कर पाई. इंग्लैंड की लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर फ्रेया केम्प भारत के विरुद्ध मैच में 48वें ओवर में गेंदबाजी करने आई. इस ओवर में फ्रेया केम्प ने पांच वाइड गेंद डाली क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि हरमनप्रीत कौर बड़े शॉट खेले.

हरमनप्रीत कौर का फ्रेया केम्प में इतना खौफ था कि इस ओवर में कुल मिलाकर उन्होंने 26 रन लुटा दिए, जिसमें 2 चौके और एक छक्का भी शामिल रहा. अंतिम 6 ओवरों में भारतीय महिला क्रिकेटरों ने 80 रन बना डाले. भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. भारत की दिग्गज महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी अपनी आखिरी सीरीज खेल रही हैं और ऐसे में टीम इंडिया उन्हें जीत के साथ ही विदाई देना चाहेगी.

Advertisement

Advertisement

Advertisement