Sat, 10 Sep 2022

इस दिन T20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित होगी भारतीय टीम, हर्षल-बुमराह को मिलेगा मौका ?

jkjkj

भारतीय टीम एशिया कप से तो सुपर-राउंड के बाद ही बाहर हो गई. अब टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएगी. इस बार T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को दो T20 सीरीज खेलनी होंगी. हालांकि T20 वर्ल्ड कप के लिए जल्द ही भारतीय टीम की घोषणा होनी है. 

चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट फिलहाल जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के फिटनेस को लेकर चिंतित है. दोनों खिलाड़ियों को एनसीए, बेंगलुरु में बुलाया गया है, जहां इनका फिटनेस टेस्ट होगा, जिसे पास करना बहुत जरूरी होगा. तभी इन दोनों खिलाड़ियों को T20 वर्ल्ड कप टीम में चुना जाएगा. हाल ही में चयन समिति के एक सदस्य ने बताया कि सभी बोर्ड को अपनी-अपनी टीम जमा करने के लिए कुछ दिन बाकी है. बुमराह और हर्षल पटेल पर फिटनेस अपडेट चाहिए. जब सब कुछ सही हो जाएगा तो हम टीम की घोषणा करेंगे.

बुमराह के चोट के आकलन के लिए इस सप्ताह एनसीए में होने की उम्मीद है. हम तब इसके बारे में और जानेंगे. बीसीसीआई के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 16 सितंबर को बोर्ड की सीनियर चयन समिति की बैठक होने वाली है और यही टीम जमा करने की अंतिम तिथि है. एक सदस्य ने तो यह भी बताया है कि हर्षल पटेल तेजी से रिकवर हो रहे है और एनसीए में हैं. उनका अगले सप्ताह फिटनेस टेस्ट होने वाला है और उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भी फिट हो जाएंगे.

Advertisement

Advertisement

Advertisement