Sat, 12 Nov 2022

T20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद जडेजा ने कही चुभने वाली बात, रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाए कई बड़े सवाल

bbxb

भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों 10 विकटों से हार गए. जिसके बाद टीम इंड़िया, रोहित शर्मा की कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. पूरे T20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पोल खुल गई. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने सबसे खराब खेल खेला और करोड़ों फैंस का दिल भी तोड़ दिया. 

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठाए और चुभने वाली बड़ी बात कही. अजय जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए कहा- मैं एक बात कहना चाहता हूं. अगर रोहित शर्मा इस बात को सुनेंगे तो उन्हें ये बात बहुत चुभेगी. अगर आपको अपनी टीम बनानी है, तो पूरे साल कप्तान को टीम के खिलाड़ियों के साथ रहना होता है. आप मुझे बता दें कि रोहित शर्मा पूरे साल कितने दौरों पर टीम इंडिया के साथ रहे हैं.

आगे उन्होंने कहा- काफी पहले भी मैं ये बात कह चूका हूं. टीम बनाना है, तो टीम के साथ रहना सीखिए. अब कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जाएंगे. घर का एक बुजुर्ग साथ होना चाहिए और अगर घर में सात बुजुर्ग हैं तो फिर चिंता की बात है. इस साल कुल 7 खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. इसी को लेकर अजय जडेजा ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर तंज कसा है. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement