Fri, 16 Sep 2022

दिग्गज भारतीय ने T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी प्लेइंग XI, एशिया कप में केवल एक मैच खेलने वाले खिलाड़ी को नहीं दी जगह

KLKLDX

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम का कुछ दिन पहले ही ऐलान कर दिया गया, जिसके बाद से दिग्गज खिलाड़ी अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन चुन रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने भी T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है. लेकिन उन्होंने एक खिलाड़ी को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी, जिसे एशिया कप में केवल एक ही मैच खेलने का मौका मिल पाया था.

16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरुद्ध 23 अक्टूबर को खेलने उतरेगी. श्रीकांत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जगह नहीं दी है और उनका यह फैसला सबके लिए हैरान करने वाला है. उन्होंने प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल किया और अश्विन को भी खिलाने की बात कही.

श्रीकांत ने कहा आप- जहां भी खेलते हैं, मेरी प्लेइंग इलेवन हमेशा फिक्स होती है. पहले मैच के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा, विराट कोहली नंबर तीन, सूर्यकुमार यादव- नंबर चार, नंबर पांच हार्दिक पंड्या, छठे नंबर ऋषभ पंत, सातवें नंबर अश्विन, फिर चहल. फिर भुवनेश्वर कुमार, (जसप्रीत) बुमराह और हर्षल पटेल.

श्रीकांत ने यह भी कहा कि लगातार टीम बदलने से खिलाड़ियों पर असर पड़ता है. देएशिया कप के दौरान ये खामियां दिखाई दी थीं. इससे टीम की मजबूती को चोट पहुंचती है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement