Mon, 19 Sep 2022

उमेश यादव नहीं इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था मोहम्मद शमी की जगह टीम इंडिया में मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी

kkk

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए. उनकी जगह चयनकर्ताओं ने टीम में 34 साल के उमेश यादव को शामिल किया. लेकिन उमेश यादव नहीं बल्कि कोई और खिलाड़ी टीम में जगह पाने का हकदार था, जो कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदलने की काबिलियत रखता है.

हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज टी नटराजन की, जिनके साथ चयनकर्ता नाइंसाफी कर रहे हैं. टी नटराजन बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अकेले दम पर भारतीय टीम को कई मैचों में जीत भी दिलाई है और वह पारी की शुरुआत में बहुत खतरनाक साबित होते हैं. लेकिन चयनकर्ता उन्हें एक मौका देने को तैयार नहीं है. टी नटराजन का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन भी शानदार रहा था.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने 11 मैच खेले और 18 विकेट चटकाए. टी नटराजन को अगर मौका मिलता तो वह जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर भारतीय टीम के लिए धमाल मचा सकते थे. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था. चयनकर्ताओं ने उन्हें T20 वर्ल्ड कप टीम में भी नहीं चुना. वह भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं. उन्हें एक टेस्ट, 4 टी20 और 2 वनडे मैच खेलने का मौका मिला है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement