Wed, 31 Aug 2022

IND vs PAK मैच के लिए पाकिस्तानी फैन ने बेच डाली दो भैंस, जानिए हार के बाद क्या किया

jjk

भारतीय टीम ने रविवार को एशिया कप-2022 में हुए मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन इस मुकाबले में जबरदस्त रहा. यह मुकाबला जैसे ही भारतीय टीम ने जीता, देश भर में जश्न का माहौल हो गया. लेकिन वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी फैंस बहुत दुखी हुए. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पाकिस्तान टीम की हार से इतना ज्यादा दुखी हुआ कि फूट-फूट कर रोने लगा.

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही भारतीय टीम के लिए जीत का छक्का लगाया, इस फैन के आंसू निकलने लगे. वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, इस फैन ने अपनी दो भैंसे बेची थी और यह भारत-पाक मैच देखने आया था. दो भैंसों के बदले इस फैन को ₹2,00,000 मिले और इन पैसों से वह मैच देखने आया था. लेकिन पाकिस्तान की टीम की हार से इसका दिल टूट गया.

मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाकर ढेर हो गई, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 5 विकेट शेष रहते हुए 19.4 ओवर में ही मुकाबला जीत लिया. हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे जिन्होंने 3 विकेट चटकाए और 33 रन की नाबाद पारी भी खेली. इस मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाज घुटने टेकने पर मजबूर हो गए. बाबर आजम का बल्ला भी नहीं चल पाया.

Advertisement

Advertisement

Advertisement