Sun, 4 Sep 2022

राहुल की फॉर्म को लेकरआरपी सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले- उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते, पंत हैं खेलने के हकदार

NBBB

एशिया कप 2022 में सुपर चार में जगह बनाने के बाद भारत और पाकिस्तान का आज एक-दूसरे से आमना-सामना होगा. इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मौका होगा जब भारतीय टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी. जब पिछली बार दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तब भारतीय टीम ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर फैंस ही नहीं क्रिकेट एक्सपर्ट भी काफी हैरान रह गए थे. 

पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में ऋषभ पंत को बाहर रखा गया था. अब इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह का मानना है कि पंत को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जरूर रखना चाहिए. जब आरपी सिंह से पूछा गया कि उनकी जगह किस को रखना चाहिए तो उन्होंने जवाब दिया केएल राहुल. 

इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए आरपी सिंह ने कहा- डीके और राहुल में से एक को आराम देने की जरूरत है और पंत को इलेवन में होना चाहिए. पंत खेलने के हकदार हैं. वह एक मैच विनर खिलाड़ी है और अगर वह अच्छा प्रदर्शन करता है, तो वह भारत को खिताब जिता सकता है. 

आगे उन्होंने कहा- पिछले गेम में डीके ने विकेटकीपिंग नहीं की, जिससे में थोड़ा कंफ्यूज था. क्योंकि उसने पहले गेम में विकेट कीपिंग की थी और इसलिए वह आपकी पहली पसंद है. आरपी सिंह ने केएल राहुल और कार्तिक में से किसी एक के चुनने के सवाल पर कहा- मुझे लगता है कि केएल राहुल ज्यादा भूमिका नहीं निभा रहे हैं. जब मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखता हूं तो लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते. उसे समय चाहिए. चोट से आने के बाद से, उनका समय और मैच की स्थितियों को पढ़ना थोड़ा चिंताजनक है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement