Aug 16, 2022, 13:12 IST

रिकी पोंटिंग हुए इस भारतीय खिलाड़ी के फैन, बोले- ओपन कराओ, दो पर भेजो, नंबर 4 पर तो गदर मचा देगा, वो सीधे प्लेइंग इलेवन वाला खिलाड़ी है

kjk

भारतीय टीम में इस समय इतने खिलाड़ी मौजूद हैं कि एक नंबर के लिए कई खिलाड़ी खेलने को तैयार रहते हैं. कुछ भारतीय खिलाड़ी तो ऐसे हैं जिनकी प्रतिभा के फैन विदेशी क्रिकेटर हो रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी रिकी पोंटिंग भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बड़े फैन हो गए हैं. उन्होंने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की और बड़ा बयान दिया. 

रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव पर पूरा भरोसा जताया. उन्होंने हाल ही में इंटरव्यू दिया, जिसमें कहा कि वह एक रोमांचक खिलाड़ी है और मुझे यकीन है कि ये वौ बंदा है जो किसी स्क्वाड में नहीं, बल्कि टीम में जगह बनाएगा. उन्हें उनका आत्मविश्वास बाकी सबसे अलग बनाता है.

रिकी पोंटिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि आप उन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में पाएंगे. अगर वो टीम में है तो मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में सभी प्रशंसक एक बहुत अच्छे खिलाड़ी को देखने जा रहे हैं. उसमें आत्मविश्वास जमकर भरा हुआ है. उसे खुद पर भरोसा है और इसी वजह से वह किसी चुनौती का सामना करने से पीछे नहीं हटते. वो जानते हैं कि किस परिस्थिति में किस तरीके से मैच जीता जा सकता है. यही वजह है कि वह भारतीय टीम को कई मैच अकेले दम पर जिताने में सफल भी रहे हैं.

पोंटिंग ने कहा कि उसके पास एबी डिविलियर्स जैसी मैदान पर चारों तरफ शॉट खेलने की क्षमता है. वह हर तरह के शॉट खेल सकता है. सूर्या को एक, दो या चार पर भेजो. वह ओपनिंग भी कर सकता है. लेकिन नंबर चार पर तो वह गदर मचा देगा. मैं नहीं चाहता कि वह ओपनिंग करे, क्योंकि उसके लिए नंबर 4 सबसे अच्छा स्थान है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement