Mon, 5 Sep 2022

पाकिस्तान से हार के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले- हमें बहुत कुछ सीखने को मिला, कोहली को लेकर कही ये बात

KKK

रविवार को खेले गए मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान से 5 विकेट से हार गई. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 182 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. लेकिन पाकिस्तान ने आसानी से यह लक्ष्य पूरा कर लिया और 5 विकेटों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरिमनी में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्होंने कहा- यह मुकाबला बहुत हाई प्रेशर वाला था. मोहम्मद नवाज और रिजवान ने बेहतरीन पारी खेली और पूरा गेम बदल दिया. हालांकि टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

रोहित ने कहा- हमें पता था कि यह मैच बहुत मुश्किल होने वाला है. अगर मैच की बात करूं तो हमें बहुत कुछ सीखने को मिला. जब रोहित से यह पूछा गया कि क्या भारतीय टीम 10-15 रन और बनाती तो मुकाबला जीत सकती थी. तो इस पर उन्होंने कहा- 180 रन का स्कोर भी अच्छा होता है. यह भी सही है कि टी-20 में कोई भी स्कोर काफी नहीं होता. 

उन्होंने पाकिस्तान की टीम की तारीफ की और कहा कि पाकिस्तान टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और वह इस जीत की हकदार थी. रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की, जिन्होंने इस मैच में 60 रन की तूफानी पारी खेली थी. रोहित ने कहा- विराट ने शानदार पारी खेली. वो टीम की भलाई के लिए पारी को आखरी तक ले गए. उस समय किसी बल्लेबाज का क्रीज पर टिके रहना बहुत जरूरी था. मिडिल ऑर्डर में भारतीय टीम के दो महत्वपूर्ण बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए, तब कोहली टिके रहे.

Advertisement

Advertisement

Advertisement