Mon, 29 Aug 2022

भारतीय टीम की जीत से बेहद खुश नजर आए रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों को बताया मैच विनर

JJKJ

भारतीय टीम का रविवार को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से मुकाबला हुआ, जिसे टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा पाकिस्तान से मिली जीत के बाद बेहद खुश नजर आए और उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को जीत का श्रेय दिया. उनका यह भी कहना था कि एकतरफा जीत की बजाए इस तरह से मुकाबला जीतने में बहुत मजा आता है.

रोहित शर्मा ने कही यह बात 

मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- हमें आधी पारी के बाद ही यह विश्वास हो गया था कि हम जीतेंगे. हम इस तरह का भरोसा टीम में हमेशा देना चाहते हैं कि मैच में कैसे वापसी की जा सकती है. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सबको अपनी भूमिका पता है. एकतरफा जीत दर्ज करने से बेहतर इस तरह से मैच जीतना है.

रोहित ने अपने तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने पिछले ए कसाल में शानदार प्रदर्शन किया है. कई बार चुनौतियां मिलती हैं. लेकिन वह आगे बढ़कर उनका सामना करते हैं. रोहित ने हार्दिक पांड्या की भी तारीफ की.

उन्होंने कहा कि हार्दिक ने टीम में वापसी के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है. उसका आईपीएल भी अच्छा रहा और वो बेहतरीन फॉर्म में है. उन्होंने तो यह भी कहा कि हमने मैच में अपने तेज गेंदबाजों के दम पर वापसी की. हालांकि हम 10-15 रन पीछे रह गए थे. लेकिन हार्दिक ने टीम इंडिया को जीत दिला दी.

Advertisement

Advertisement

Advertisement