Aug 25, 2022, 16:43 IST

अपनी ही टीम पाकिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक को खेलते हुए देखना चाहते हैं सलमान बट्ट, बल्लेबाज को लेकर कही ये बात

iio

भारत-पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने वाले मैच को लेकर हर कोई चर्चा करने लगा है. भारतीय फैंस भी इस मुकाबले को देखने को बेताब हैं. हालांकि इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे या नहीं. यह सवाल हर किसी के मन में है. लेकिन भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने बड़ा बयान दिया है. वह दिनेश कार्तिक को पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में खेलते हुए देखना चाहते हैं.

दरअसल, सलमान बट्ट से यह पूछा गया था कि क्या अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक टीम में जगह बना पाएंगे या नहीं. तो उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल न किए जाने का कोई कारण तो नजर नहीं आता है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- उन्हें जरूर खेलना चाहिए. वो शानदार प्रदर्शन कर रहा है. वो पारी को बहुत अच्छे से खत्म करता है. उसका स्ट्राइक रेट टॉप क्लास है. मुझे लगता है कि उसका स्ट्राइक रेट इस समय दुनिया के शीर्ष 3-4 बल्लेबाजों में से एक है. वह फिट है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है तो उसे ना खिलाने का तो कोई कारण ही नहीं बनता है. 

बता दें कि दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या दोनों ने लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी. हार्दिक पांड्या पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए खेले थे. जबकि दिनेश कार्तिक आखिरी बार 2019 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आए थे. लेकिन दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन की बदौलत फिर से राष्ट्रीय टीम में जगह बना ली.

Advertisement

Advertisement

Advertisement