Sun, 18 Sep 2022

संजू सैमसन ने T20 वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने पर दिया ये बड़ा बयान, पंत-राहुल को लेकर कही ऐसी बात

LKLLK

संजू सैमसन को लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया, जिससे उनके फैन नाराज हो गए और यह सवाल पूछने लगे कि आखिर संजू सैमसन के साथ नाइंसाफी क्यों की जा रही है. कुछ दिग्गजों ने भी यह बात कही कि ऋषभ पंत और केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. तो ऐसे में उनकी जगह संजू सैमसन को चुना जा सकता था. लेकिन इस मुद्दे पर संजू सैमसन की क्या राय है. उन्होंने खुद इस बारे में बताया.

संजू सैमसन ने कहा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे 5 साल बाद भारतीय टीम में वापसी का मौका मिला. कभी भी आसान नहीं होता दुनिया की बेस्ट टीम में जगह बनाना. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं और हमेशा सकारात्मक सोच रखता हूं. ऋषभ पंत और राहुल का जिक्र करते हुए संजू सैमसन ने कहा- सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है. कई बातें की जा रही है कि संजू सैमसन को राहुल और ऋषभ पंत की जगह चुना जाना चाहिए था.

लेकिन इस मामले में मेरी सोच बिल्कुल साफ है. पंत और राहुल दोनों ही हमारी अपनी टीम के लिए खेल रहे हैं. अगर मैं अपने ही साथी खिलाड़ियों के साथ प्रतिद्वंदिता करने लगूंगा तो इससे मैं अपने देश को ही नीचा दिखाऊंगा. इसलिए मैं हमेशा सकारात्मक सोच रखता हूं. संजू सैमसन के प्रदर्शन की बात करें तो अब तक भारतीय टीम के लिए वह 16 मैचों में 296 रन बना पाए हैं. लेकिन 2022 में उन्हें 6 मैच खेलने का मौका मिला और उन्होंने 179 रन बनाए.

Advertisement

Advertisement

Advertisement