Sat, 19 Nov 2022

T20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार थे संजू सैमसन, उन्हें मौका ना देना साबित हुई सबसे बड़ी गलती, मोहम्मद कैफ का बड़ा बयान

nbbb

T20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने सुपर 12 राउंड में तो अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के सामने भारतीय टीम की पोल खुल गई. टीम इंडिया को इस मुकाबले में 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी और भारतीय टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकी और एक बार फिर से भारतीय टीम का खिताब जीतने का सपना टूट गया. टीम इंडिया की करारी हार के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं और दिग्गज क्रिकेटर भी इस पर अपनी राय दे रहे हैं. अब पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी बड़ा बयान दिया है. 

मोहम्मद कैफ ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा- संजू सैमसन इस विश्व कप में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. लेकिन उनका चयन ना किया जाना एक बड़ी गलती साबित हुई. उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार था. लेकिन विश्वकप में नहीं चुना गया. संजू सैमसन नंबर 5 पोजीशन के लिए तैयार थे और वह कई सालों से आईपीएल खेल रहे हैं. उन्होंने साल 2022 में अपनी टीम की कप्तानी भी की. वो ऐसे बल्लेबाज हैं जो स्पिनर्स को अच्छा खेल लेते हैं और उनकी गेंदों पर चौके-छक्के लगाने की काबिलियत भी रखते हैं. 

उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली थी. जब भी दो तीन विकेट गिर जाते हैं तब सैमसन आते हैं और अटैक करते हैं. वह हर तरह के गेंदबाजों को खेलना अच्छे से जानते हैंय वह पूरे वर्ल्ड कप के लिए तैयार थे. लेकिन उन्हें टीम में नहीं चुना गया, जो कि एक बड़ी गलती साबित होगी. जानकारी के लिए बता दें कि इस समय संजू सैमसन न्यूजीलैंड दौरे पर हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement