Thu, 8 Sep 2022

एशिया कप में भारतीय टीम की करारी हार के बाद शोएब अख्तर और मोहम्मद कैफ के बीच हुई नोकझोंक, बोले- कोहली को कप्तानी से हटाना गलत फैसला

XBXBB

एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. एशिया कप के सुपर 4 मुकाबलों में भारतीय टीम को पाकिस्तान और श्रीलंका से करारी हार झेलनी पड़ी, जिसको लेकर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं और दिग्गज क्रिकेटर भी अपनी राय दे रहे हैं. भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन ने टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है. 

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल के स्पोर्ट्स शो पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इसको लेकर अपने-अपने विचार साझा किए. शोएब अख्तर का कहना है कि हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों पर इस तरह दोष लगाना ठीक नहीं है. वह आईपीएल में अच्छा खेलते हैं और भारत के लिए नहीं, तो यह गलत होगा. खिलाड़ी देश के लिए जान लगाकर खेलते हैं. 

साथ ही उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि सॉरी मुझे लगा कि कोहली को कप्तानी से हटा देना चाहिए. लेकिन अब मुझे इस बात का अफसोस है. शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली को टीम इंडिया की कप्तानी से हटाने का फैसला गलत साबित हुआ. कोहली के कप्तानी से हटने के बाद टीम इंडिया दो भागों में बांट गई है. एक बार फिर से चयनकर्ताओं को अपने इस फैसले के बारे में सोचना चाहिए.

हालांकि शोएब अख्तर किस बात का मोहम्मद कैफ ने बहुत ही शानदार जवाब दिया मोहम्मद कैफ ने शोएब अख्तर को जवाब देते हुए कहा- रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार दो मचों भारतीय टीम कभी नहीं हारी है. ऐसा पहली बार हुआ है, जब रोहित की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन इस स्तर का रहा है. कैफ ने आगे कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों को अपना रोल पता होता है, इस वजह से वह अच्छा खेल पाते है. वहां हर मुकाबले में खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलता है, लेकिन भारतीय टीम में ऐसा नहीं होता है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement