Fri, 11 Nov 2022

T20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ का हैरान करने वाला बयान, इन खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार

cnncn

भारत और इंग्लैंड के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम भी एकतरफा जीत हासिल की और भारतीय टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया. 10 विकटों से शानदार जीत हासिल करने के बाद इंग्लैंड की टीम फाइनल में पहुंची और भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी. भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया और उन्होंने हार के जिम्मेदार खिलाड़ियों का भी नाम बताया. 

राहुल द्रविड़ ने इस बात को भी स्वीकार किया कि विजेता टीम को वहां की पिचों का फायदा मिला. द्रविड़ ने कहा- निश्चित रूप से, इसमें कोई शक नहीं कि इंग्लैंड के काफी खिलाड़ी यहां आकर खेले हैं. इस टूर्नामेंट में यह दिखायी भी दिया, यह मुश्किल है. राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई पर भी सवाल उठाए.उन्होने विदेशी टी20 लीग में खेलने की अनुमति ना देने पर भी अपनी राय दी. 

जब द्रविड़ से जब पूछा गया कि क्या बीबीएल में खेलने से भारतीयों को फायदा मिलेगा तो उन्होंने कहा-मुझे लगता है कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत मुश्किल है. क्योंकि इनमें से काफी टूर्नामेंट हमारे घरेलू सीजन के दौरान ही होते हैं. मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है. हां, मुझे लगता है कि हमारे काफी खिलाड़ियों को इस तरह की काफी लीग में खेलने के मौके की कमी खलती है, लेकिन अगर आपको खेलना है तो इस पर फैसला करना बीसीसीआई का काम है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement