Wed, 14 Sep 2022

T20 WC: इन पांच खिलाड़ियों संग चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी, एक मौका पाने को तरस रहे हैं कब से

KKKL

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है. लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ियों को टीम में चयनकर्ताओं में शामिल नहीं किया, जो एक मौका पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और बेहतरीन फॉर्म में भी चल रहे हैं.

श्रेयस अय्यर 

श्रेयस अय्यर T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह पाने के हकदार थे. लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें चुना ही नहीं. वह कुछ ही गेंदों में मैच का पासा पलटने की काबिलियत रखते हैं.

रवि बिश्नोई 

रवि बिश्नोई को जादुई स्पिनर माना जाता है. उन्होंने 10 T20 मैच खेले हैं जिसमें 16 विकेट चटकाए हैं. उनकी जगह चयनकर्ताओं ने रविचंद्रन अश्विन पर भरोसा किया और T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया.

संजू सैमसन 

संजू सैमसन को भारतीय टीम में लगातार खेलने के मौके नहीं दिए जा रहे. टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए दिनेश कार्तिक को चुन लिया गया और संजू सैमसन को फिर से नजरअंदाज कर दिया गया. 

दीपक चाहर 

सबको उम्मीद थी कि दीपक चाहर इस बार T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होंगे. लेकिन एक बार फिर से उन्हें स्टैंडबाई प्लेयर के रूप में चुना गया है. जबकि वह मुख्य टीम का हिस्सा बनने के हकदार थे.

मोहम्मद शमी 

टीम इंडिया का प्रदर्शन एशिया कप में बेहद खराब रहा, जिसके बाद सबको उम्मीद थी कि शमी को T20 वर्ल्ड कप टीम में चुना जाएगा. लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया और स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में चुना.

Advertisement

Advertisement

Advertisement