Sun, 28 Aug 2022

दुबई के सबसे आलीशान होटल में रुके हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, इतना है 1 दिन का किराया

TEAM INDIA

एशिया कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है और आज टीम इंडिया का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान से होना है. बता दें कि भारतीय टीम काफी समय पहले ही एशिया कप के लिए यूएई रवाना हो गई थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाड़ी बाकी सभी टीमों से अलग ठहराया गया है. टीम इंडिया मौजूदा समय में दुबई के पाम जुमैरह रिजॉर्ट में रुकी हुई है. पाम जुमैरह रिजॉर्ट दुनिया की सबसे आलीशान जगह में से एक है. यह एंटरटेनमेंट के सोर्स की भरमार है.
 
इस होटल के अंदर 3D, 4dx थिएटर मौजूद है, जबकि शॉपिंग करने के लिए कई सारी दुकानें भी मौजूद है. यहां से दुबई का पूरा खूबसूरत नजारा देखने को मिल जाता है.

दुनिया के सबसे आलीशान होटल में से एक पाम जुमैरह का 1 दिन का खर्चा जानकर हर किसी के होश उड सकते हैं. नॉर्मल दिनों में यहां 1 दिन के रहने का किराया कम से कम ₹30000 तक है, जबकि वैकेशन के टाइम पर यह किराया 50 से 80 हजार तक पहुंच जाता है. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी भारतीय टीम के खिलाड़ी इसी होटल में रुके थे.

एशिया कप में भाग लेने वाली बाकी टीमों के खिलाड़ियों के लिए बिजनेस बे होटल में इंतजाम किया गया है. एशिया कप 2022 में भाग लेने वाली टीमें कुछ इस प्रकार है- भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्गकॉन्ग.

Advertisement

Advertisement

Advertisement