Mon, 12 Sep 2022

लगभग खत्म हुआ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों का T20 करियर, T20 वर्ल्ड कप टीम में चयनकर्ता नहीं देंगे जगह !

jjjk

T20 वर्ल्ड कप जल्द शुरू होने वाला है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलेगी. 16 सितंबर को T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है. लेकिन इससे पहले दो भारतीय खिलाड़ियों का T20 करियर लगभग खत्म होता हुआ नजर आ रहा है और इन्हें चयनकर्ता T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह तक नहीं देंगे.

शिखर धवन 

भारत के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन को टी-20 टीम में काफी लंबे समय से जगह नहीं मिल रही है. उनका T20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाना भी नामुमकिन लग रहा है. रोहित शर्मा के ओपनिंग साझेदार के रूप में केएल राहुल चयनकर्ताओं की पहली पसंद है. केएल राहुल के अलावा ओपनिंग के लिए दीपक हुड्डा, ईशान किशन जैसे बल्लेबाज भी कतार में खड़े हैं. ऐसे में धवन का टी-20 करियर खत्म होने की कगार पर है.

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ धाकड़ बल्लेबाज हैं. लेकिन चयनकर्ता उन्हें लंबे समय से नजरअंदाज कर रहे हैं. उनका T20 वर्ल्ड कप टीम में भी जगह बना पाना मुश्किल है. वह अभी 22 साल के हैं और बिना डरे रन बनाते हैं. वह मैदान पर आते ही बड़े बड़े शॉट खेलना शुरू कर देते हैं. लेकिन उन्हें भारतीय टीम के लिए अभी तक पांच टेस्ट और 6 वनडे मैच खेलने का मौका मिला है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement