Fri, 11 Nov 2022

महान भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने अपने बयान से मचाई खलबली, बोला- एक साथ कई भारतीय क्रिकेटर लेने जा रहे संन्यास

sunil gavskar

T20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत दर्ज की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत खराब रही. टीम इंडिया ने शुरुआत के 10 ओवर में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इसी का नतीजा रहा कि टीम इंडिया इस मुकाबले में इंग्लैंड से पूरे 10 विकेट से हार गई और उसका दोबारा T20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया. 

भारत की करारी हार के बाद इस वक्त टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की जा रही है. रोहित शर्मा की खराब कप्तानी और बल्लेबाजी के अलावा लोकेश राहुल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार जैसे कई खिलाड़ियों को फैंस सन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं.

वही भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रहे सुनील गावस्कर ने भी भारत की हार के बाद अपने बयान से क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि टीम इंडिया से कई खिलाड़ी अब जल्दी एक साथ संन्यास लेने वाले हैं. 

इंटरव्यू के दौरान महान क्रिकेटर ने कहा रोहित शर्मा अब कप्तानी छोड़ सकते हैं. और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है. स्टार स्पोर्ट्स के शो पर गावस्कर ने कहा , 'इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार कप्तान की जिम्मेदारी संभालने पर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में तय कर दिया होगा.'

Advertisement

Advertisement

Advertisement