Fri, 2 Sep 2022

फिर मैदान पर खेलते दिखेंगे वीरेंद्र सहवाग-गौतम गंभीर, बनाए गए कप्तान, जानिए कब-कहां, कितने बजे से होंगे मैच

kkjk

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. ईडन गार्डंस में सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आयोजन होने जा रहा है. इस लीग में सहवाग गुजरात जायंट्स की और गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे. फिर से मैदान पर वापसी करने को लेकर वीरेंद्र सहवाग काफी उत्साहित हैं.

 

उन्होंने कहा- मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस आने को उत्साहित हूं. टीम के मालिक के रूप में अडानी समूह और गुजरात जायंट्स जैसे पेशेवर संगठन का होना इस क्रिकेट पारी को एक बार फिर से शुरू करने का सही तरीका है. व्यक्तिगत रूप से मैंने हमेशा निडर होकर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है और मैं यहां भी उसी शैली को आगे बढ़ाऊंगा.

गौतम गंभीर ने भी इस लीग में खेलने को लेकर उत्साह जाहिर करते हुए कहा- हमेशा से मेरा यही मानना रहा है कि क्रिकेट एक टीम गेम है और एक कप्तान उतना ही अच्छा होता है, जितनी अच्छी टीम होती है. इंडिया कैपिटल्स का नेतृत्व करते हुए मैं ऐसी टीम बनाने पर जोर दूंगा, जो उत्साह से भरी होगी. 

बता दें कि इस टूर्नामेंट के पहले सीजन में इंडिया महाराजा, एशिया लॉयंस और वर्ल्ड जॉयंट्स तीन टीमें खेली थी. इस टूर्नामेंट का आगामी सीजन भारत के 75वें सालगिरह को समर्पित होगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे से ईडन गार्डंस में इंडियन महाराज बनाम वर्ल्ड जॉयंट्स के बीच खेला जाएगा.

Advertisement

Advertisement

Advertisement