Sun, 11 Sep 2022

ये 2 खिलाड़ी भारतीय टीम को जिता देंगे T20 वर्ल्ड कप, बस एक साथ दोनों को प्लेइंग इलेवन में देना होगा मौका

lkkl

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों में जुटी हुई है. इससे पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज खेलनी होगी और इस सीरीज में रोहित शर्मा को बेहतरीन प्लेइंग इलेवन का चयन करना होगा और कॉम्बिनेशन बनाने की कोशिश करनी होगी. लेकिन भारत के एक खिलाड़ी ने इन दोनों सीरीज से पहले मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है. उसका कहना है कि प्लेइंग इलेवन में दो खिलाड़ियों को एक साथ खिलाना चाहिए और यह दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप जिता सकते हैं.

दरअसल भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टीम कॉम्बिनेशन को लेकर सलाह दी है. उनका मानना है कि दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में एक साथ मौका मिलना चाहिए. दोनों को एक साथ खेलने का केवल दो ही मैचों में मौका मिला था. लेकिन कार्तिक को बल्लेबाजी का बहुत ज्यादा मौका नहीं मिल पाया.

पुजारा ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा- मुझे लगता है की प्लेइंग इलेवन में 5, 6 और 7 नंबर के लिए मजबूत बल्लेबाज चाहिए. मैं नंबर पांच पर ऋषभ पंत को, नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या को और नंबर 7 पर दिनेश कार्तिक को रखना चाहूंगा. पंत और कार्तिक दोनों को ही प्लेइंग इलेवन में एक साथ रखना चाहिए. ऐसा मुझे लगता है. अगर हुड्डा को गेंदबाजी के लिहाज से जगह मिलती है तो कार्तिक को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए.

Advertisement

Advertisement

Advertisement