Mon, 14 Nov 2022

अपने करियर के आखिरी दिन गिन रहे हैं ये 3 फ्लॉप खिलाड़ी, जल्द ही ले सकते हैं संन्यास

ghjjh

T20 वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है. इस बार T20 वर्ल्ड कप का खिताब इंग्लैंड की टीम ने जीता. भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. लेकिन पूरे वर्ल्ड कप के दौरान कई स्टार खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. जिसका खामियाजा भारतीय टीम को सेमीफाइनल में हार कर चुकाना पड़ा. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने करियर के आखिरी दिन गिन रहे हैं और जल्द ही संन्यास ले सकते हैं.

दिनेश कार्तिक 

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इस T20 वर्ल्ड कप में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए. ना तो वो बल्ले से कुछ खास कमाल कर सके और ना ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी अच्छे से संभाल सके. दिनेश कार्तिक ने 37 साल की उम्र में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में बतौर फिनिशर वापसी की थी. लेकिन उन्होने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया.

आरोन फिंच 

आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम सुपर 12 से ही बाहर हो गई और सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई. इस पूरे टूर्नामेंट में आरोन फिंच ना तो बल्ले से कुछ खास कर सके और ना ही वह कप्तानी में कुछ खास कमाल दिखा सके. वनडे क्रिकेट से तो वो पहले ही संन्यास ले चुके हैं. लेकिन अब हो सकता है कि वो T20 क्रिकेट से भी संन्यास की घोषणा कर दें. 

मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान टीम के कप्तान मोहम्मद नबी भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. उनकी कप्तानी में T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी. जिस कारण नबी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी. साथ ही साथ उनका बल्ला भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. अब नबी संन्यास के बारे में सोच सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement